• Chhattisgarh
  • शांति नगर दशहरा मैदान में 10 लाख की लागत से बनेगा डोम शेड, एमआईसी मेंबर लक्ष्मीपति राजू ब्लॉक अध्यक्ष केशव चौबे ने किया भूमिपूजन…..

शांति नगर दशहरा मैदान में 10 लाख की लागत से बनेगा डोम शेड, एमआईसी मेंबर लक्ष्मीपति राजू ब्लॉक अध्यक्ष केशव चौबे ने किया भूमिपूजन…..

 

*शांति नगर दशहरा मैदान में 10 लाख की लागत से बनेगा डोम शेड, एमआईसी मेंबर लक्ष्मीपति राजू ने किया भूमिपूजन*

 

भिलाईनगर। नगर पालिक निगम भिलाई क्षेत्र अंतर्गत वार्ड 10 के शांति नगर दशहरा मैदान में डोम शेड एवं मंच का निर्माण जाएगा। कार्य की स्वीकृति मिलने के बाद आज महापौर परिषद के सदस्य एवं स्वास्थ्य विभाग के प्रभारी लक्ष्मीपति राजू ने स्थानीय पार्षद प्रमिला दुबे, बृजमोहन सिंह, एल्डरमैन नरसिंहनाथ, केशव चौबे एवं वार्ड के कुछ वरिष्ठ नागरिकों की उपस्थिति में होने वाले निर्माण कार्य की शुरुआत की। 10 लाख की लागत से होने वाले निर्माण कार्य से क्षेत्र के नागरिकों को सहूलियत मिल सकेगी। डोम शेड निर्माण के लिए आज विधिवत कार्य की शुरुआत की गई। वार्ड 10 मे अधोसंरचना मद से होने वाले कार्य को लेकर वार्डवासियों ने खुशी जाहिर करते हुए महापौर देवेंद्र यादव व निगम प्रशासन का आभार व्यक्त किया। वार्ड में लंबे समय से मंच के पास डोम शेड की मांग की जा रही थी जिसका भूमिपूजन होने के बाद जल्द ही कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा, श्री राजू ने उपस्थित अभियंता को शीघ्रता के साथ कार्य पूर्ण कराने कहा है ताकि लोगों को डोम शेड का लाभ मिल सके। भिलाई निगम के जोन कं. 02 अंतर्गत वार्ड 10 शांति नगर दशहरा मैदान में डोम शेड बनाया जाएगा जिसके कार्य की शुरुआत आज लक्ष्मीपति राजू ने वार्ड में पहुंचकर किया। सहायक अभियंता आर एस राजपूत ने बताया कि अधोसंरचना मद से कार्य की स्वीकृति हुई है। 10 लाख की लागत से शेड निर्माण एवं पुराने मंच को तोड़कर नया मंच बनाया जाएगा इसका कार्य एसबी कंट्रक्शन को दिया गया है और 3 माह की समय अवधि में निर्माण पूर्ण करने के निर्देश दिए गए है। वार्ड के नागरिकों ने महापौर श्री देवेंद्र यादव से धार्मिक, सामाजिक एवं सार्वजनिक आयोजनों के लिए डोम शेड एवं मंच की मांग की थी, जिस पर महापौर द्वारा कार्य की स्वीकृति शासन द्वारा कराई गई है। लक्ष्मीपति राजू ने कहा कि डोम शेड निर्माण से विभिन्न आयोजन के लिए छाया मिलेगी तथा बारिश में भी कार्य संपन्न किए जा सकेंगे उन्होंने वार्डवासियों को बधाई दी। इस दौरान वार्ड के कुछ वरिष्ठ नागरिक एवं निगम के कार्यपालन अभियंता टीके रणदिवे, उप अभियंता पुरुषोत्तम सिन्हा एवं शंकर सुमन मरकाम उपस्थित थे!

ADVERTISEMENT