• Chhattisgarh
  • जब विधायक ने लगाई फटकार… गुणवत्ता पर किसी भी प्रकार की लापरवाही व लेटलतीफी नहीं की जाएगी बर्दाश्त…

जब विधायक ने लगाई फटकार… गुणवत्ता पर किसी भी प्रकार की लापरवाही व लेटलतीफी नहीं की जाएगी बर्दाश्त…

सेक्टर 1 गार्डन का मेयर ने किया औचक निरीक्षण,एजेन्सी को लगाई फटकार कहा जल्द पूरा करे..

गुणवत्ता पर किसी भी प्रकार की लापरवाही व लेटलतीफी नहीं की जाएगी बर्दाश्त…

भिलाई। नगर निगम भिलाई के महापौर व भिलाई न गर विधायक देवेंद्र यादव ने शनिवार को सेक्टर 1 में पवार हाउस रेल्वे स्टेशन के सामने बन रहे गार्डन का निरीक्षण करने पहुंचे। जहां महापौर देवेंद्र यादव के साथ विधायक प्रतिनिधि एकांश बंछोर,एमआईसी मेंबर नीरज पाल और निगम के अधिकारियों गार्डन निर्माण करने वाली एजेंसी के ठेकेदार मौके पर उपस्थित रहे।

महापौर श्री यादव ने पूरे गार्डन का निरीक्षण किया। निर्माणाधीन गार्डन को जल्द से जल्द पूरा करके जल्द चालू करने के सख्त निर्देश दिए। साथ ही गार्डन निर्माण में हो रही लेटलतीफी को लेकर मेयर ने जमकर नाराजगी जताई और अधिकारियों व एजेंसी के ठेकेदार को जमकर फटकार लगाई।
कहा कि गार्डन की गुणवत्ता बनाएं रहे और जल्द पूरा करें। ताकि इस गार्डन का लाभ शहरवासियों को मिल सके। गार्डन में नियम शर्ताें के मुताबिक जितनी भी जरूरी सुविधाएं बनानी है। उस सब को जल्द पूरा किया जाए। गार्डन में विशेष प्रकार के पौधे लगाए जाने है। उसका भी मेयर ने निरीक्षण किया। जिसे लगाकर गार्डन को सुंदर और मनमोहक बनाए जाने के निर्देश दिए है। साथ जी ठेकेदार और अधिकारियों को महापौर ने कहा कि नगर निगम भिलाई की महत्वपूर्ण योजनाओं में से एक है। इस लिए इस गार्डन में गुणवत्ता पूर्वक काम करे। जल्द ही गार्डन निर्माण कार्य पूरा करें। महापौर श्री यादव ने कहा कि यह इसलिए इस काम में किसी भी प्रकार की लापरवाही व खामी बरदास्त नहीं की जाएगी।

ADVERTISEMENT