• Chhattisgarh
  • politics
  • social news
  • श्री बीरा सिंह मल्टीस्पेशालिटी हॉस्पिटल को मिला धनवंतरी सम्मान 2024… स्वास्थ्य सेवाओं में उत्कृष्टता और सस्ती चिकित्सा सुविधाओं के लिए प्रतिष्ठित सम्मान…

श्री बीरा सिंह मल्टीस्पेशालिटी हॉस्पिटल को मिला धनवंतरी सम्मान 2024… स्वास्थ्य सेवाओं में उत्कृष्टता और सस्ती चिकित्सा सुविधाओं के लिए प्रतिष्ठित सम्मान…

श्री बीरा सिंह मल्टीस्पेशालिटी हॉस्पिटल को मिला धनवंतरी सम्मान 2024…
स्वास्थ्य सेवाओं में उत्कृष्टता और सस्ती चिकित्सा सुविधाओं के लिए प्रतिष्ठित सम्मान…

रायपुर। श्री बीरा सिंह मल्टीस्पेशालिटी हॉस्पिटल को स्वास्थ्य के क्षेत्र में उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करने के लिए धनवंतरी सम्मान 2024 से सम्मानित किया गया है। यह सम्मान अस्पताल द्वारा भिलाई और आसपास के क्षेत्रों के नागरिकों को सस्ती दरों पर गुणवत्तापूर्ण इलाज उपलब्ध कराने के लिए उनकी प्रतिबद्धता का प्रमाण है।

इस प्रतिष्ठित सम्मान को बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के हाथों श्री बीरा सिंह मल्टीस्पेशालिटी हॉस्पिटल के डायरेक्टर इंद्रजीत सिंह छोटू ने प्राप्त किया। इस अवसर पर इंद्रजीत सिंह छोटू ने कहा, “यह सम्मान हमारे अस्पताल के डाक्टरों की निरंतर कड़ी मेहनत और समर्पण का परिणाम है। हम सभी रोगियों को बेहतरीन चिकित्सा सुविधाएं प्रदान करने के लिए समर्पित हैं और इस सम्मान से हमें और बेहतर काम करने की प्रेरणा मिलेगी।”

धनवंतरी सम्मान 2024 स्वास्थ्य के क्षेत्र में उन संस्थानों और व्यक्तियों को प्रदान किया जाता है जिन्होंने समाज में उत्कृष्ट योगदान दिया है और जिनके प्रयासों से लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मिली हैं। श्री बीरा सिंह मल्टीस्पेशालिटी हॉस्पिटल ने अपनी उच्च गुणवत्ता वाली सेवाओं और सस्ती चिकित्सा सुविधाओं के माध्यम से स्वास्थ्य सेवा में एक नया मानदंड स्थापित किया है।

अस्पताल की टीम सभी मरीजों के लिए उन्नत तकनीक और मानवीय दृष्टिकोण के साथ इलाज प्रदान करने के लिए निरंतर प्रयासरत है। इस सम्मान से प्रेरित होकर अस्पताल और भी उत्कृष्ट स्वास्थ्य सेवाओं की दिशा में काम करने का संकल्प लेता है।

 

ADVERTISEMENT