• Chhattisgarh
  • education
  • social news
  • केएच ग्रुप ऑफ स्कूल ने “आजादी की 78 वीं” जयंती धूमधाम से मनाई, देशभक्ति से भरे रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति…

केएच ग्रुप ऑफ स्कूल ने “आजादी की 78 वीं” जयंती धूमधाम से मनाई, देशभक्ति से भरे रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति…

केएच ग्रुप ऑफ स्कूल ने “आजादी की 78 वीं” जयंती धूमधाम से मनाई, देशभक्ति से भरे रंगारंग
कार्यक्रमों की प्रस्तुति…

उन लोगों को याद करने का दिन, जिन्होंने
हमें आजादी दिलाई : विभा झा

भिलाई नगर। केएच ग्रुप ऑफ स्कूल ने “आजादी की 78 वीं” जयंती बड़े धूमधाम एवं हर्सोल्लास से मनाई। स्टूडेंट्स के मार्च पास्ट से कार्यक्रम की शुरुआत हुई। सलामी लेने के पश्चात चेयरमैन के.के. झा ने झंडारोहण किया। राष्ट्रगान के पश्चात स्टूडेंट्स ने देशभक्ति के जोश से भरे रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। केएच मेमोरियल स्कूल, केएच केसल और केएच वर्ल्ड स्कूल जामुल के स्टूडेंट्स ने अपनी प्रस्तुति से सभी के दिलों में देशभक्ति और देशप्रेम जगा दिया। तालियों की गड़गड़ाहट के बीच स्टूडेंट्स ने एक से बढ़कर एक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी।

वेलकम सांग स्टूडेंट रिद्धि सिद्धि एवं श्रावणी ने किया। तत्पश्चात सीनियर विंग द्वारा “भारत की बेटी” डांस की प्रस्तुति दी गई। मार्चपास्ट लीडर हेड बॉय सुयस एवं हाउस कैप्टन द्वारा किया गया।

अध्यक्ष के.के. झा ने सभी को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए स्टेज पर रंगारंग प्रस्तुति देने वाले सभी स्टूडेंट्स की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि सभी की मेहनत दिख रही है। उन्होंने मार्चपास्ट करने वाले स्टूडेंट्स की प्रशंसा करते हुए कहा कि जब स्टूडेंट्स कदम से कदम मिलाकर चले तो उनके कदमों की गूंज ने देशभक्ति का जोश पैदा कर दिया।

प्रिंसिपल विभा झा ने अपने संबोधन में कहा कि आज का दिन उन लोगों को याद करने का दिन है जिन्होंने हमें आजादी दिलाई। फ्रीडम के क्या मायने हैं यह बताया। आज का दिन उन सभी लोगों को सैल्यूट करने का दिन है जिन्होंने अपने प्राणों का न्योछावर कर दिया। कार्यक्रम को डायरेक्ट निश्चय झा एवं एकेडमिक डायरेक्टर सृष्टि झा ने भी संबोधित किया।
अंत में सभी स्टूडेंट्स को मिष्ठान वितरण किया गया।

ADVERTISEMENT