• Chhattisgarh
  • politics
  • मोदी की गारंटी पर मुहर लगाने जनता उत्साहित – गजेंद्र यादव नवरात्र के प्रथम दिन लोकसभा चुनाव के लिए दुर्ग विधानसभा में जनसंपर्क अभियान की शुरुआत

मोदी की गारंटी पर मुहर लगाने जनता उत्साहित – गजेंद्र यादव नवरात्र के प्रथम दिन लोकसभा चुनाव के लिए दुर्ग विधानसभा में जनसंपर्क अभियान की शुरुआत

मोदी की गारंटी पर मुहर लगाने जनता उत्साहित – गजेंद्र यादव

नवरात्र के प्रथम दिन लोकसभा चुनाव के लिए दुर्ग विधानसभा में जनसंपर्क अभियान की शुरुआत

दुर्ग। नवरात्रि के प्रथम दिन लोकसभा चुनाव के लिए जनसंपर्क अभियान प्रारम्भ हुआ। विधायक गजेन्द्र यादव संग बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओ ने माँ चंडी का आशीर्वाद लेकर दुर्ग शहर की जनता से भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल को जीत दिलाने और तीसरी बार मोदी सरकार बनाने घर घर पहुंचकर जनता से आशीर्वाद लिए। महतारी वंदन योजना से लाभान्वित महिलाओ ने बाजे गाजे और भाजपा ध्वज के साथ निकले कार्यकर्ताओ का अभिवादन कर भाजपा प्रत्याशी को चुनाव जिताने आशस्वत किये।
विधायक गजेंद्र यादव ने कहा की भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल को प्रचंड मतों से विजय दिलाने घर घर जनसंपर्क अभियान आरंभ किया गया। मोदी की गारंटी पर मुहर लगाने जनता उत्साहित है। मोदी पर सबको विश्वास है इसलिए पूरा देश कह रहा है तीसरी बार मोदी सरकार। मोदी की गारंटी और विष्णुदेव के सुशासन से छत्तीसगढ़ विकास की ओर बढ़ रहा है। भाजपा का एक एक कार्यकर्त्ता लोकसभा चुनाव में रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाने कमर कस लिए है सभी अपने वार्ड क्षेत्रों में जनता को कमल खिलाने आह्वान कर रहे है। आज नवरात्री के प्रथम दिन चंडी मंदिर से जनसंपर्क अभियान मरारपारा, आमातालाब, शीतला मंदिर, गोवर्धन चौक, गयानगर उत्तर में किया गया।
जनसंपर्क अभियान में अलका बाघमार, शिवेंद्र परिहार, मनीष साहू, दिनेश देवांगन, लीना दिनेश देवांगन, विजय ताम्रकार, रीता मेश्राम, आसिफ अली, अमित पटेल, शुभम साहू, नवीन साहू, अनिकेत यादव, पोषण साहू, संजय शुक्ला, जितेंद्र साहू, हरीश गोयल, अतुल पहाड़े, निशिकांत दुबे, नितेश जैन, रमेश श्रीवास्तव, कांशीराम कोसरे,नरेश तेजवानी सहित बड़ी संख्या में नागरिक उपस्थित थे।

ADVERTISEMENT