• business
  • Chhattisgarh
  • social news
  • बीएसपी एंसीलरी इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की मेहनत लाई रंग – दास गुप्ता

बीएसपी एंसीलरी इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की मेहनत लाई रंग – दास गुप्ता

बीएसपी एंसीलरी इंडस्ट्रीज एसोसिएशन
के अध्यक्ष दासगुप्ता की मेहनत रंग लाई

भिलाई नगर। श्री दासगुप्ता ने बताया कि   कोरोना काल के दौरान एंसीलरी एवं एमएसएमई उद्योगों से काटी गई एलडी और रिस्क परचेस की राशि के भुगतान मामले में एमएसएमई मंत्रालय ने एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। मंत्रालय ने इस राशि को लौटाने के लिए जो डेड लाइन तय की थी उसे बढ़ाकर 31 मार्च 2024 कर दिया है। इससे उद्योग जगत में हर्ष की लहर है।
ज्ञातव्य है कि बीएसपी एंसीलरी इंडस्टरीज एसोसिएशन के अध्यक्ष रतन दासगुप्ता एवं महासचिव श्याम अग्रवाल ने अगस्त माह में अपने दिल्ली प्रवास पर केंद्रीय एमएसएमई मंत्री भानु प्रताप सिंह वर्मा से मुलाकात कर इस संदर्भ में चर्चा की थी। “विवाद से विश्वास” के तहत जैम के माध्यम से इस राशि को लौटाने की जो तारीख डेडलाइन घोषित की गई थी उसे बढ़ाने की मांग की थी।
श्री दासगुप्ता ने बताया कि उनकी मांग को गंभीरता से लेते हुए एमएसएमई मंत्रालय ने उद्योगों को राहत देने के उद्देश्य से इस डेडलाइन को बढ़ाकर 31 मार्च 2024 कर दिया है। जिन उद्योगपतियों की यह राशि अटकी पड़ी है अब वह इसे वापस पाने के लिए 31 मार्च तक आवेदन कर सकते हैं। अध्यक्ष श्री दासगुप्ता ने इसे एसोसिएशन की एक बड़ी सफलता और उपलब्धि बताते हुए कहा है कि इस निर्णय से एंसीलरी और एमएसएमई

ADVERTISEMENT