• Chhattisgarh
  • politics
  • प्रधानमंत्री मोदी से मिले प्रेमप्रकाश पाण्डेय, सेल कर्मचारियों से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर कराया ध्यानाकर्षण…दुर्ग से विशाखापट्टनम वाली ट्रेन को पलासा से बहरमपुर तक चलाने किया आग्रह…

प्रधानमंत्री मोदी से मिले प्रेमप्रकाश पाण्डेय, सेल कर्मचारियों से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर कराया ध्यानाकर्षण…दुर्ग से विशाखापट्टनम वाली ट्रेन को पलासा से बहरमपुर तक चलाने किया आग्रह…

प्रधानमंत्री मोदी से मिले प्रेमप्रकाश पाण्डेय, सेल कर्मचारियों से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर कराया ध्यानाकर्षण…

दुर्ग से विशाखापट्टनम वाली ट्रेन को पलासा से बहरमपुर तक चलाने किया आग्रह…

भिलाई नगर। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक चुनावी सभा को संबोधित करने दुर्ग पहुंचे। इस दौरान प्रदेश के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व भिलाई नगर से भाजपा प्रत्याशी प्रेमप्रकाश पाण्डेय ने उनसे भेंटकर सेल कर्मचारियों से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर उनका ध्यानाकर्षण कराया।

श्री पाण्डेय ने पत्र के माध्यम से प्रधानमंत्री को अवगत कराते हुए कहा कि सेल कर्मचारियों के वेतन समझौता व अन्य मुद्दों पर बीएसपी कर्मचारी एवं भिलाईनगर विधानसभा की जनता की कुछ मांगें हैं। जिनमें वेतन समझौते के अनुसार कर्मचारियों का बकाया 39 महीने का एरियर्स एवं पर्क्स में 1.5 प्रतिशत की वृद्धि के साथ एरियर्स का भुगतान। बीएसपी के लीजधारी व्यापारी एवं सामाजिक संस्थानों के लीज रीनिवल करने हेतु, लीज रेंट बढ़ाने के बजाय प्रीमियम में 25 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी दे रहे हैं, जो कि सही नहीं है, जिसे सेल अधिकारियों को युक्ति युक्तकरण हेतु आदेशित करने की कृपा करें।

श्री पाण्डेय ने प्रधानमंत्री को बताया कि ठेका मजदूर का वर्तमान में राज्य सरकार के द्वारा निर्धारित न्यूनतम वेतन दिया जाता है, उसके स्थान पर केंद्र सरकार द्वारा निर्धारित न्यूनतम वेतनमान दिया जाये। श्री पाण्डेय ने प्रधानमंत्री श्री मोदी से आग्रह किया कि दुर्ग से विशाखापट्टनम वाली ट्रेन को पलासा से बहरमपुर तक चलाने हेतु प्रयास किया जाये। साथ ही दुर्ग से रीवा तक सेवा चलााने की कृपा करें।

ADVERTISEMENT