• business
  • Chhattisgarh
  • बीएसपी एंसीलरी इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की आम सभा.….रतन दासगुप्ता पुनः निर्विरोध अध्यक्ष बने…..

बीएसपी एंसीलरी इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की आम सभा.….रतन दासगुप्ता पुनः निर्विरोध अध्यक्ष बने…..

बीएसपी एंसीलरी इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की आम सभा.….रतन दासगुप्ता पुनः निर्विरोध अध्यक्ष बने…..

70 सदस्यों ने सर्वसम्मति से उनके….नाम पर लगाई मुहर…..

भिलाई नगर। बीएसपी एंसीलरी इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की आम सभा बुधवार, 20 सितंबर को होटल आशीष, पावर हाउस में आयोजित हुई। 70 सदस्यों की उपस्थिति में एक बार फिर एक सुर में पूरे सर्व सम्मति से रतन दासगुप्ता को अध्यक्ष चुन लिया गया। उनके नाम का प्रस्तावक उमेश चितलांगिया एवं नरसिंह कुकरेजा बने। पिछले दो वर्ष के कार्यकाल को देखते हुए अध्यक्ष श्री दासगुप्ता को सदस्यों ने निर्विरोध अध्यक्ष घोषित कर दिया।
आम सभा के प्रारंभ में महासचिव श्याम अग्रवाल ने आय व्यय का ब्यौरा प्रस्तुत किया। साथ ही उन्होंने पिछले दो वर्ष में किए गए उल्लेखनीय कार्यों एवं महत्वपूर्ण उपलब्धियां की जानकारी दी। मंच संचालन सचिव सुरेश चावड़ा ने किया।
पुनः अध्यक्ष बनने पर श्री दासगुप्ता ने एसोसिएशन के सभी वरिष्ठजनों और सदस्यों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने सभी को विश्वास दिलाया कि आने वाले वर्षों में भी एंसीलरी के हित में जो भी बेहतर से बेहतर कार्य हो सकेगा उसे करने का प्रयास किया जाएगा। पिछले दो वर्षों में जिन लोगों ने भी प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से उन्हें काम करने में मदद की उनका भी उन्होंने धन्यवाद दिया।आम सभा समाप्त होने के पश्चात उरला इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष अश्वनी गर्ग एवं उनकी पूरी टीम ने पहुंचकर निर्वाचित अध्यक्ष श्री दासगुप्ता को बधाई दी। एंसीलरी एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री दासगुप्ता ने उरला इंडस्ट्रीज एसोसिएशन द्वारा प्रॉपर्टी टैक्स खत्म किए जाने के लिए किए गए प्रयास के लिए अध्यक्ष श्री गर्ग को बधाई दी एवं उनका सम्मान किया।

ADVERTISEMENT