• Chhattisgarh
  • politics
  • सांसद के ऊपर झूठे आरोप लगाने वाले मर्यादा में रहकर बयानबाजी करें! सांसद प्रतिनिधि प्रमोद सिंह….

सांसद के ऊपर झूठे आरोप लगाने वाले मर्यादा में रहकर बयानबाजी करें! सांसद प्रतिनिधि प्रमोद सिंह….

सांसद के ऊपर झूठे आरोप लगाने वाले मर्यादा में रहकर बयानबाजी करें! सांसद प्रतिनिधि प्रमोद सिंह….


भिलाई । सांसद प्रतिनिधि प्रमोद सिंह ने कहा कि आरोप लगाने वाले विधायक देखे सांसद विजय बघेल जी के लंबी राजनीतिक कैरियर में आज तक किसी ने छोटी से छोटी आरोप नहीं लगा सके! जो कि आप झूठी आरोप लगाकर ओछी राजनीति कर रहे हैं!
जहां तक सेक्टर 4 में पानी टंकी के मामले में आपने आरोप लगाने में झाड़ू लगा कर फोटो खिंचवाने का आरोप लगाये है वह बिल्कुल बेबुनियाद है!हकीकत यह है! कि सांसद जी छत्तीसगढ़ का दौरा कर 2:00 बजे रात को घर पहुंचने के बावजूद सुबह 7:00 बजे पानी टंकी धराशाई की सूचना मिलने पर तत्काल घटनास्थल जाकर मुआयना किया।एवं आसपास के रहवासियों से मिलकर उनका दुख दर्द सुना। क्योंकि छत्तीसगढ़ का पारंपरिक त्यौहार कमर छठ का पर्व था। लोगों के पीने का पानी तक नहीं था!और व्रत धारी उपवास में थे!यह देखकर सांसद विजय बघेल जी तत्काल बीएसपी व नगर निगम के उच्च अधिकारियों को पानी की व्यवस्था एवं रोड पर बिखरे मलबे की साफ सफाई करने का निर्देश दिया!
कार्यवाही विलंब होते देख खुद हाथ में फोड़ा लेकर अपने समर्थकों के साथ रोड से मलवा हटाने मैं लग गए जिससे जनता के लिए आवागमन सुचारू रूप से चालू हो जाए।
और सांसद जी ने यहां तक बीएसपी प्रशासन को जिम्मेदार ठहराते हुए जांच करने का आदेश दिया!और उच्च अधिकारियों से लगातार जानकारी लेते रहे!ताकि जनता का सुचारू रूप से पानी उपलब्ध हो सके।

ADVERTISEMENT