• Chhattisgarh
  • Nigam
  • महापौर ने अभियंताओं की ली बैठक…कार्यादेश जारी करने के बाद लापरवाही करने वाले ठेकेदारों को दे नोटिस – महापौर

महापौर ने अभियंताओं की ली बैठक…कार्यादेश जारी करने के बाद लापरवाही करने वाले ठेकेदारों को दे नोटिस – महापौर

महापौर ने अभियंताओं की ली बैठक…

कार्यादेश जारी करने के बाद लापरवाही करने वाले ठेकेदारों को दे नोटिस – महापौर

रिसाली ,,,नगर पालिक निगम रिसाली महापौर ने स्पष्ट कहा है कि लापरवाह और मनमौजी करने वाले ठेकेदारों से सख्ती से पेस आए। गुणवत्ता में कमी होने पर बिना देरी किए नोटिस जारी करे। खराब कार्यो को धरासाही कर नए सिरे से कार्य कराए….

महापौर शशि सिन्हा ने गुरूवार को निगम के सभी अभियंताओं की बैठक ली। उन्होंने वार्ड क्र. 01 से 40 तक के स्वीकृत और प्रगतिरत कार्यो की जानकारी ली। महापौर ने कहा कि अभिंयता इस बात का विशेष ध्यान दे कि कार्य निर्धारित समय पर पूरा हो रहा है कि नहीं। उन्होंने ऐसे ठेकेदारों की सूची अलग से तैयार करने कहा जो कार्यादेश जारी होने के बाद भी कार्य आरंभ नहीं करते। महापौर ने अभियंताओं से दो टूक कहा कि स्थल निरीक्षण कर घटिया निर्माण पर नोटिस दे और नए सिरे से कार्य कराए। बैठक में प्रभारी कार्यपालन अभियंता आर.के.जैन, उपअभियंता डिगेश्वरी चंद्राकर, अखिलेश गुप्ता, उमयंती ठाकुर व नितिश अमन साहू उपस्थित थे।

पार्षदों की शिकायतों का शीघ्र निराकरण हो
महापौर ने कहा आमजनों की शिकायत का निराकरण पहले हो। वार्ड पार्षद सीधे नागरिक से जुडे़ होते है। ग्राउंड लेबल पर समस्याओं को दूर करने वे निगम कार्यालय में शिकायत भी करते है। ऐसे आवेदनों का निराकरण त्वरित किया जाए। महापौर ने जनप्रतिनिधि की समस्याओं को दूर कर सूचीबद्ध करने कहा।

कार्यदेश जारी करने में दिखाए तत्परता
महापौर शशि सिन्हा ने बैठक में निर्देश दिए कि निविदा प्रक्रिया पूरी होने के बाद अधिकारी बिना देरी किए कार्यादेश जारी करे। कार्यादेश जारी में विलंब होने पर विकास कार्य की गति में कमी होगी। उन्होंने सभी कार्यो की हर रोज माॅनिटरिंग कर समीक्षा करने के निर्देश भी दिए।

ADVERTISEMENT