• Chhattisgarh
  • बीएसपी दौरे पर आई एमएसएमई की डिप्टी डायरेक्टर जनरल से एंसीलरी अध्यक्ष रतन दासगुप्ता ने की मुलाकात, उद्योगों की वर्तमान स्थिति से कराया अवगत….

बीएसपी दौरे पर आई एमएसएमई की डिप्टी डायरेक्टर जनरल से एंसीलरी अध्यक्ष रतन दासगुप्ता ने की मुलाकात, उद्योगों की वर्तमान स्थिति से कराया अवगत….

बीएसपी दौरे पर आई एमएसएमई की डिप्टी डायरेक्टर जनरल से एंसीलरी अध्यक्ष रतन दासगुप्ता ने की मुलाकात, उद्योगों की वर्तमान स्थिति से कराया अवगत….

एलडी और आरपीएन का मुद्दा उठा, अनुजा
बापट ने दिया आश्वासन

भिलाई नगर। नई दिल्ली से आईं मिनिस्ट्री ऑफ एमएसएमई (भारत सरकार )की डिप्टी डायरेक्टर जनरल अनुजा बापट गुरुवार, 25 मई को भिलाई एवं भिलाई इस्पात संयंत्र के दौरे पर पहुंचीं। बीएसपी एंसीलरी इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष रतन दासगुप्ता एवं महासचिव श्याम अग्रवाल ने उनसे सौजन्य मुलाकात की।
इस मुलाकात के दौरान एंसीलरी उद्योगों एवं एमएसएमई की वर्तमान स्थिति पर चर्चा हुई। एंसीलरी एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री दासगुप्ता ने भारत सरकार की आई हुई गाइडलाइन “विवाद से विश्वास” का जिक्र करते हुए बताया कि बीएसपी प्रबंधन द्वारा इसके लिए एक कमेटी गठित की जा रही है। पूर्व में भी इस विषय पर एक सेमिनार हो चुका है।
पूरी जानकारी लेने के बाद डिप्टी डायरेक्टर जनरल अनुजा बापट ने अध्यक्ष श्री दासगुप्ता को आश्वस्त किया कि वह इस संबंध में बीएसपी प्रबंधन से चर्चा कर एलडी और आरपीएन का पैसा तत्काल देने का आग्रह करेंगी। बहुत ही सौहार्दपूर्ण वातावरण में दोनों पक्षों के बीच बातचीत हुई। श्री दासगुप्ता ने उन्हें एंसीलरी उद्योगों का विजिट करने का आमंत्रण दिया जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार कर लिया। उन्होंने कहा कि भविष्य में जब भी वह यहां आएंगी, एंसीलरी उद्योगों का जरूर विजिट करेंगी। इस चर्चा के दौरान राजीव नायर, ज्वाइंट डायरेक्टर, एमएसएमई (छत्तीसगढ़) एवं डिप्टी डायरेक्टर श्री इरपाठे उपस्थित थे।

ADVERTISEMENT