• Nigam
  • भाजपा पार्षदों का दल मिला निगम कमिश्नर रोहित व्यास से…सफाई ठेकेदार को तीन माह का अतिरिक्त समय पर पार्षदों ने उठाया सवाल?

भाजपा पार्षदों का दल मिला निगम कमिश्नर रोहित व्यास से…सफाई ठेकेदार को तीन माह का अतिरिक्त समय पर पार्षदों ने उठाया सवाल?

भाजपा पार्षदों के दल मिला निगम कमिश्नर रोहित व्यास से…सफाई ठेकेदार को तीन माह का अतिरिक्त समय पर पार्षदों ने उठाया सवाल?

भिलाई। नगर निगम के तमाम भाजपा पार्षदों ने बुधवार की सुबह नगर निगम कमिश्नर रोहित व्यास से मुलाकात कर ज्ञापन देकर चर्चा कर कहा कि सफाई ठेकेदार से ठेका खत्म कर,सफाई कर्मचारी से कलेक्टर दर पर साफ सफाई का कार्य निगम क्षेत्र में जारी रखने मुलाकात की। इस दौरान बड़ी भाजपा पार्षदों ने एक-एक कर सफाई ठेके को लेकर कमिश्नर से सवाल किया वही कमिश्नर ने भी तमाम पार्षदों के सवालों का जवाब देकर संतुष्ट भी किया। पार्षदों के दल में विनोद सिंह, श्याम सुंदर राव, दया सिंह, पीयूष मिश्रा, महेश वर्मा, भोजराज सिन्हा, संतोष मौर्य, वीणा चंद्राकर सहित अन्य पार्षद मौजूद रहे। वही पार्षद विनोद सिंह ने कहा कि जब सफाई ठेकेदार का सफाई का कार्यालय पूरा हो गया है तो फिर आखिर क्यों तीन माह का और समय दिया गया सफाई के लिए? वही निगम आयुक्त ने कहा कि अभी सफाई के लिये नई एजेंसी नही मिली है तब तक पुरानी एजेंसी से ही सफाई का कार्य कराया जाएगा, सफाई कर्मियों को सीधे निगम मॉनिटर नही कर सकता इस लिए ठेकेदार करेगा।

ADVERTISEMENT