• Uncategorized
  • कलेक्टर ने पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर और ठेकेदारों की उपस्थिति में किया सड़क का निरीक्षण… पुलगांव बायपास पुलिया का किया निरीक्षण,तकनीकी परीक्षण कर रिपोर्ट देने के दिए निर्देश….

कलेक्टर ने पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर और ठेकेदारों की उपस्थिति में किया सड़क का निरीक्षण… पुलगांव बायपास पुलिया का किया निरीक्षण,तकनीकी परीक्षण कर रिपोर्ट देने के दिए निर्देश….

कलेक्टर ने पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर और ठेकेदारों की उपस्थिति में किया सड़क का निरीक्षण…
पुलगांव बायपास पुलिया का किया निरीक्षण,तकनीकी परीक्षण कर रिपोर्ट देने के दिए निर्देश….

दुर्ग । कलेक्टर पुष्पेंद्र कुमार मीणा की सक्रिय नजर जिले के लोगों की मूलभूत आवश्यकताओं पर है। इसी कड़ी में वो आज पीडब्ल्यूडी विभाग के अभियंताओं के साथ सड़कों की स्थिति का जायजा लेने के लिए दौरे पर निकले थे।उन्होंने दौरे के चिन्हित स्थलों पर निर्माण कार्य कराने वाले ठेकेदारों को भी उपस्थित होने के लिए कहा था। उन्होंने जेल तिराहे से पुलगांव चौक और फिर वहां से लोक निर्माण विभाग संभाग दुर्ग की अंतिम सीमा अंडा तक सड़क की स्थिति का जायजा लिया।
सड़क निर्माण कार्य की गति पर उन्होंने पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर और ठेकेदार को कार्य को गतिशील करने के लिए और शीघ्र मूर्त रूप देने के लिए स्पष्ट निर्देश दिए। सड़क के चौड़ीकरण के कार्य पर उन्होंने ठेकेदार से डेडलाइन की डेट मांगी और नियमित रूप से उपस्थित अधिकारियों को वर्क के प्रोग्रेस रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए कहा। उन्होंने उपस्थित इंजीनियर और ठेकेदार को स्पष्ट किया कि कभी भी उनके द्वारा औचक निरीक्षण किया जा सकता है इसलिए कार्य की प्रगति बाधित नहीं होनी चाहिए।
पुलगांव के बाईपास वाली पुलिया के टेक्निकल जांच के लिये दिए निर्देश-
कलेक्टर ने आज अपने दौरे में पुलगांव के बाईपास वाली पुलिया का निरीक्षण भी किया, जहां उन्होंने उपस्थित अधिकारियों से यहां से गुजरने वाले ट्रैफिक और पुलिया के भार वाहन क्षमता के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने पुलिया की मजबूती व तकनीकी पहलुओं के संबंध में उपस्थित अधिकारियों को जांच कराकर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए निर्देशित किया।

ADVERTISEMENT