• Uncategorized
  • भिलाई ट्रक ट्रेलर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने MLA देवेंद्र से मांगा समर्थन… कहा दोषी ट्रांसपोर्टर की हो शीघ्र गिरफ्तारी….

भिलाई ट्रक ट्रेलर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने MLA देवेंद्र से मांगा समर्थन… कहा दोषी ट्रांसपोर्टर की हो शीघ्र गिरफ्तारी….

भिलाई ट्रक ट्रेलर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने MLA देवेंद्र से मांगा समर्थन… कहा दोषी ट्रांसपोर्टर की हो शीघ्र गिरफ्तारी….

MLA देवेंद्र ने ट्रांसपोर्टरों को दिया पूर्ण सहयोग का आश्वासन….

भिलाई । भिलाई ट्रक ट्रेलर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने कल को बी.एस.पी. के मेन गेट चौक पर ट्रांसपोर्टर देवेन्द्र यादव द्वारा हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी के सुपरवाईजर अखिलेश तिवारी के साथ किये गये विवाद, झूमा झटकी एवं सुपरवाईजर पर रिवाल्वर तानने की घटना को यूनियन ने दुभार्ग्यजनक बताते हुए ट्रांसपोर्टर देवेन्द्र यादव की ओर से भट्ठी थान में उसके साथ मारपीट एवं रकम सहित चेन लूटने संबंधित झूठा आवेदन पेश किया गया जिससे प्रतिष्ठित ट्रांसपोर्टरों को बदनाम करने एवं झूठे मामले में फसाने की साजिश को निंदनीय बताया है। और ए घटना निंदनीय है।

एसोसिएशन के महासचिव अनिल चौधरी ने कहा है कि ट्रांसपोर्टर देवेन्द्र यादव पूर्व पार्षद भी रह चुका है, और उनके द्वारा अपनी गरिमा का ध्यान न रखते हुए कल्याण महाविद्यालय में भी ऐसी ही ओछी हरकत की गई थी। जिसे भिलाई के लोग अच्छी तरह जानते हैं उनकी इस हरकत एवं गलत शिकायत के विरोध में आज एसोसिएशन के सदस्यों ने बी.एस.पी. में परिवहन का कार्य बंद कर सैकड़ो की संख्या में ट्रांसपोर्टर एवं कर्मचारीगण भिलाई विधायक देवेन्द्र यादव से अपनी पीड़ा एवं वस्तुस्थिति की जानकारी देने के लिए उनके निवास स्थान सेक्टर-5 पहुँचे। लेकिन जानकारी मिली कि विधायक महोदय आवास में नहीं है कहीं बाहर गये है। इसलिए उनसे दूरभाष पर चर्चा कर सही स्थिति की जानकारी देते हुए उनसे समर्थन एवं संरक्षण का आग्रह किया गया है। विधायक देवेन्द्र यादव ने एसोसिएशन के पदाधिकारियों को पूर्ण रूप से सहयोग देने का आश्वासन दिया है। एसोसिएशन की माँग है कि रिवाल्वर से धमकी देने वाले ट्रांसपोर्टर को शीघ्र गिरफ्तार किया जाये।

एसोसिएशन ने विश्वास व्यक्त किया है, कि पुलिस द्वारा ट्रांसपोर्टर यादव को वर्तमान एवं पूर्व में की गई हकरतो तथा रिवाल्वर लेकर आतंक पैदा करने के प्रयासों को देखते हुए उसके खिलाफ निश्चित ही कड़ी कार्यवाही की जायेगी जिससे भिलाई का शांतिपूर्ण वातावरण कायम रहें।

ADVERTISEMENT