• Uncategorized
  • गृह मंत्री ने जन्मदिन पर दी सौगात…रिसली में 30 बिस्तर अस्पताल का किया उद्घाटन…

गृह मंत्री ने जन्मदिन पर दी सौगात…रिसली में 30 बिस्तर अस्पताल का किया उद्घाटन…

गृह मंत्री ने जन्मदिन पर दी सौगात

रिसली में 30 बिस्तर अस्पताल का किया उद्घाटन , अब लोगो को लंबी दूरी तय नही करना पड़ेगा : ताम्रध्वज


रिसाली – गृह मंत्री व दुर्ग ग्रामीण विधायक ताम्रध्वज साहू ने अपने जन्म दिन के अवसर पर रिसाली में 30 बिस्तर अस्पताल का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि अस्पताल से नागरिकों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मिलेगी। अब नागरिकों को सफर करना नही पड़ेगा।
उल्लेखनीय है कि रिसाली प्रवास के दौरान क्षेत्रीय विधायक के अनुरोध पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 30 बिस्तर अस्पताल की घोषणा की थी। घोषणा के बाद आम नागरिकों को सीएम घोषणा के पूर्ण होने का बेसब्री से इन्तजार था। उद्घाटन अवसर पर गृह मंत्री ने कहा कि पहले स्वास्थ्यगत कारणों से नागरिक सुपेला सिविल या सीधे दुर्ग अस्पताल जाते थे । निगम गठन के बाद उनकी इच्छा थी कि कॉलेज और रिसाली में सर्व सुविधायुक्त अस्पताल हो। उन्होंने लोंगो की सुविधा देने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर महापौर शशि सिन्हा, सभापति केशव बंछोर, पार्षद टीकम साहू, शीला नारखेड़े, सारिका साहू, पूर्व पार्षद राजेन्द्र रजक , ब्लाक अध्यक्ष मुकुंद भाऊ, जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ जेपी मेश्राम , निगम आयुक्त आशीष देवांगन, डॉ सीबीएस बंजारे, डॉ शरद बेलचंदन आदि उपस्थित थे।

स्टाफ को दी सीख…


गृह मंत्री ने अस्पताल का उद्घाटन रात 7 बजे फीता काट कर किया। उन्होंने अस्पताल का अवलोकन किया और पदस्थ डॉक्टर व स्टाफ नर्स और फिल्ड में कार्य करने वाले कर्मचारियों से चर्चा की। उन्होंने डॉक्टरों से कहा कि अस्पताल आने वाले नागरिक बहुत उंम्मीद लेकर आते है। व्यवहार अच्छा नही मिलने से तकलीफ बढ़ जाती है। इस बात का विषेध ध्यान रखा जाए कि व्यवहार से कोई आहत न हो। मरीजो का बेहत्तर इलाज हो इस बात पर ध्यान दिया जाए।

ADVERTISEMENT