• Uncategorized
  • उड़ान-डेयर टू ड्रीम’ में स्पर्श में मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ दीपक वर्मा का सीएम ने किया सम्मान…

उड़ान-डेयर टू ड्रीम’ में स्पर्श में मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ दीपक वर्मा का सीएम ने किया सम्मान…

उड़ान-डेयर टू ड्रीम’ में स्पर्श में मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ दीपक वर्मा का सीएम ने किया सम्मान

भिलाई। राजधानी रायपुर स्थित एक निजी होटल में मीडिया समूह द्वारा आयोजित कार्यक्रम ’उड़ान-डेयर टू ड्रीम’ में चिकित्सा के क्षेत्र में उत्कृष्ठ योगदान के लिए स्पर्श हॉस्पिटल भिलाई के मेनेजिंग डायरेक्टर डॉ दीपक वर्मा का सम्मान किया गया। इस कार्यक्रम में मशहूर अभिनेता शेखर सुमन ने शिरकत की। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हाथों डॉ दीपक वर्मा का सम्मान किया। साथ ही सीएम बघेल ने विभिन्न क्षेत्रों में विशेष योगदान देने वालों का भी सम्मान किया।

कार्यक्रम में विशेष वक्ता के रूप में स्पर्श के एमडी डॉ दीपक वर्मा शामिल हुए। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने स्पर्श हॉस्पिटल की जर्नी के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि 9 साल पहले स्पर्श मल्टिस्पेलिटी हॉस्पिटल शुरू किया गया था। भिलाई के साथ ही राजनांदगांव, बालोद व बेमेतरा आदि क्षेत्रों का ध्यान में रखकर हॉस्पिटल की स्थापना की गई।

डॉ दीपक वर्मा ने बताया कि बीते 9 वर्षों के सफर में हॉस्पिटल ने कई मुकाम हासिल किए। स्वास्थ्य के क्षेत्र में अस्पताल ने कई उपलब्धियां हासिल की हैं। अब तक कई मरीजों का जटिल ऑपरेशन हॉस्पिटल में किया गया। उन्होंने बताया कि उचित दरों पर हॉस्पिटल में मरीजों का इलाज किया जाता है। आसपास के क्षेत्रों में स्पर्श के प्रति एक विश्वास है और उस विश्वास को कायम रखने का हम पूरा प्रयास करते हैं।

कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी अपनी बात रखी। उन्होंने आयोजको का अभार जताया। इस दौरान उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में जनहित में नवाचार का प्रयोग करते हुए चलाए जा रहे महत्वपूर्ण कार्यक्रमों की चर्चा अन्य राज्यों और देश में भी हो रही है। हमारा मुख्य ध्येय लोगों की आय में वृद्धि करना है। इसे ध्यान में रखकर योजनाओं का बेहतर ढंग से संचालन किया जा रहा है। इसके जरिए प्रदेश में किसान, मजदूर, युवा वर्ग और महिलाओं तथा आदिवासी आदि हर वर्ग के लोगों को आगे बढ़ने के लिए भरपूर अवसर मिलने लगा है।

ADVERTISEMENT