• Chhattisgarh
  • social news
  • छत्तीसगढ़ जूनियर टीम का प्रशिक्षण शिविर संपंन्न, खिलाड़ियों ने खेल कौशल एवं दबाव में निखरने के गुर सीखे…

छत्तीसगढ़ जूनियर टीम का प्रशिक्षण शिविर संपंन्न, खिलाड़ियों ने खेल कौशल एवं दबाव में निखरने के गुर सीखे…

 

छत्तीसगढ़ जूनियर टीम का प्रशिक्षण शिविर संपंन्न, खिलाड़ियों ने खेल कौशल एवं दबाव में निखरने के गुण सीखे…

भिलाई – भारतीय थ्रोबॉल संघ एवं कर्नाटक थ्रोबॉल संघ के संयुक्त तत्वाधान में आगामी 04 मार्च से 06 मार्च 2022 तक उडुपी कर्नाटक में आयोजित हो रही 31वी जूनियर थ्रो बॉल प्रतियोगिता के लिए सेक्टर 04 इस्पात क्लब में 26-02-2022 को प्रशिक्षण शिविर का समापन हुआ। प्रशिक्षण शिविर में छत्तीसगढ़ जूनियर टीम में चयनित बालक एव बालिका खिलाड़ियों ने खेल कौशल सीखने के साथ साथ दबाव में अपने प्रदर्शन में निरंतरता बनाये रखने के गुर को सीखा।
प्रशिक्षण शिविर के समापन के अवसर पर खिलाड़ियों (बालक एवं बालिकाओं) को भारतीय थ्रोबॉल संघ के महासचिव सह छत्तीसगढ़ थ्रो बॉल संघ के अध्यक्ष श्री रमन साहनी एवं भारतीय फेंसिंग संघ के कोषाध्यक्ष श्री बशीर अहमद खान द्वारा खेल किट प्रदान किया गया । सभी खिलाड़ियों को इस प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ पदक लाने की भी शुभकामनाएं दी। इस अवसर में दोनों अतिथियों ने खिलाड़ियों को खेल भावना के पूरी टीम को एकजुटता के साथ खेलने का गुरुमंत्र दिया।
इस अवसर पर छत्तीसगढ़ थ्रोबॉल संघ वरीय उपाध्यक्ष प्रकाश सिंह परिहार, सचिव श्री मनसुख दीन, कोषाध्यक्ष चांदनी सोनवानी एवं संघ के सभी पदाधिकारी ने खिलाड़ियों को उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए शुभकामनाएं दी।

ADVERTISEMENT