• Chhattisgarh
  • politics
  • भाजपा पार्षद दया सिंह की नेक पहल: 9 कन्याओं के हाथों से कराया वार्ड कार्यालय का शुभारंभ, बेटियों की सुरक्षा के लिए वार्ड में लगाए जाएंगे CCTV कैमरे, पार्षद ने किया ऐलान…

भाजपा पार्षद दया सिंह की नेक पहल: 9 कन्याओं के हाथों से कराया वार्ड कार्यालय का शुभारंभ, बेटियों की सुरक्षा के लिए वार्ड में लगाए जाएंगे CCTV कैमरे, पार्षद ने किया ऐलान…

भाजपा पार्षद दया सिंह की नेक पहल: 9 कन्याओं के हाथों से कराया वार्ड कार्यालय का शुभारंभ, बेटियों की सुरक्षा के लिए वार्ड में लगाए जाएंगे CCTV कैमरे, पार्षद ने किया ऐलान…

*- अब वार्डवासियों से ज्यादा करीब होंगे दया सिंह, हर समस्या का समाधान का किया वादा*

*- कार्यालय लोकार्पण करने वाली 9 कन्याओं को उपहार में दिए स्कूल, बैग, कॉपी-किताब और मास्क-सैनिटाइजर*

*- वार्डवासियों ने दया सिंह को दिया आशीर्वाद, कहा-हमें पार्षद नहीं, बेटा मिल गया*

*भिलाई।* भाजपा पार्षद दया सिंह अपने नेक कार्यों के लिए जाने जाते हैं। वो चाहे कोरोनाकाल में लोगों की मदद करना हो या फिर जरूरतमंद लोगों के लिए हर संभव मदद के लिए तैयार रहना। यही नहीं, उन्हें अपने क्षेत्र का मसीहा भी कहा जाता है। बेटियों के प्रति उनका विशेष स्नेह रहा है। वार्ड में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं अभियान को पुरजोर तरीके से आगे बढ़ा रहे हैं। इसकी एक झलक आज फिर से वार्ड में देखने को मिली। लोग अपने कार्यालय का लोकार्पण अपने नेताओं से कराते हैं लेकिन आज दया सिंह ने इस मिथक को तोड़ते हुए एक संदेश दिया है कि जिनके लिए वार्ड का लोकार्पण हो रहा है, उनकी हाथों से क्यों न वार्ड का लोकार्पण कराया जाए। आज बसंत पंचमी के विशेष अवसर पर दया सिंह ने वार्ड की 9 कन्याओं के हाथों से वार्ड कार्यालय का शुभारंभ कराया। 9 कन्याओं ने दया सिंह को पद्भार ग्रहण कराया और उन्हें बेहतर काम करने के लिए आशीर्वाद दिया।
इस मौके पर दया सिंह ने वार्डवासियों से वादा किया कि उनकी सुरक्षा और उनके दायित्वों के लिए वे प्रतिबद्ध रहेंगे। इस मौके पर दया सिंह ने वार्ड के प्रमुख चौक-चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने का ऐलान किया। ताकि अपराध पर नियंत्रण लग सके। वार्ड में होने वाले अपराधों पर भी नकेल कसा जा सके।

*वार्डवासियों ने दिया आशीर्वाद*
नए कार्यालय के लोकार्पण के अवसर पर वार्ड-44 लक्ष्मीनगर वार्ड के रहवासी मौजूद रहे। सभी ने दया सिंह को बधाई दी और उन्हें बेहतर काम करने के लिए आशीर्वाद दिया।

*सब काम होगा, हर संभव होगा प्रयास: दया*
कार्यालय लोकार्पण के अवसर पर दया सिंह ने कहा कि, जनहित से जुड़े सारे काम होंगे। इसके लिए वे भरपूर प्रयास करेंगे। किसी प्रकार की कमी नहीं होगी। दया सिंह ने कहा कि, विकास कार्य को लेकर जो अपेक्षाएं हो, उस पर काम शुरू हो गया है। वार्डवासियों के आशीर्वाद से आने वाले दिनों में हम लक्ष्मीनारायण वार्ड को शहर का सबसे सुंदर वार्ड बनाएंगे।

*स्कूल बैग, कॉपी-किताब और मास्क-सैनिटाइजर भी दिया*
दया सिंह ने वार्ड कार्यालय का लोकार्पण करने वाली 9 कन्याओं को उपहार भी दिए। उपहार में स्कूल बैग, कॉपी-किताब और मास्क-सैनिटाइजर का वितरण किया गया। बेटियों से कहा कि, शिक्षा के क्षेत्र में सभी नए आयाम गढ़ें। मन लगाकर पढ़ाई करें और अपने माता-पिता, वार्ड, शहर और देश का नाम रौशन करें। उपहार पाकर बच्चियों के चेहरे पर मुस्कान आ गई। यह देख सब गदगद हो गए।

ADVERTISEMENT