• Chhattisgarh
  • politics
  • तोडऩे की राजनीति नही बल्कि  हम जोडऩे की राजनीति करते है – पार्षद अब्दुल मन्नान, सिद्ध कर दे तो राजनति छोड़ अज्ञात वास में चला जाऊंगा – पार्षद सलमान

तोडऩे की राजनीति नही बल्कि  हम जोडऩे की राजनीति करते है – पार्षद अब्दुल मन्नान, सिद्ध कर दे तो राजनति छोड़ अज्ञात वास में चला जाऊंगा – पार्षद सलमान

एमआईसी मेंबर व पार्षद ने पाकिस्तान जिंदाबाद के कथित नारे लगाने की शिकायत पर आज पत्रकार वार्ता लिया ।

एमआईसी मेंबर व पार्षद ने कहा, सिद्ध कर दे तो राजनति छोड़ अज्ञात वास में चला जाऊंगा – पार्षद सलमान

तोडऩे की राजनीति नही बल्कि  हम जोडऩे की राजनीति करते है – पार्षद अब्दुल मन्नान

भिलाई । वार्ड 35 पार्षद इंजीनियर सलमान और एमआईसी सदस्य एवं वार्ड 37 के पार्षद अब्दुल मन्नान ने आयेाजित पत्रवार्ता में भाजपा के पार्षद पियुष मिश्रा एवं पूर्व पार्षद छोटेलाल चौधरी पर आरोप लगाते हुए कहा कि स्वागत कार्यक्रम को भाजपा के नेता रैली बताकर पाकिस्तान जिंदाबाद कथित नारे लगाने का झूठा आरोप लगाकर हम दोनो को बदनाम करने का काम किया जा रहा है। हम लोग जोड़तोड़ की राजनीति में नही लोगों को राजनीति में जोडऩे का काम करते है, साथ ही कांग्रेस पार्टी आलाकमान ने हम पर जो भरोसा जताया है, और जनता ने हमें निर्वाचित कर निकाय में भेजा है हम सिर्फ और सिर्फ जनता की सेवा से ताल्लुकात रखते है। सरकुलर मार्केट से लेकर मछली मार्केट तक व्यापारियों ने हमारा स्वागत कार्यक्रम रखा था, एक दिन पूर्व जालंधर का भी स्वागत इन लोगों द्वारा किया गया।

झूठी शिकायत और झूठा आरोप लगाकर मेरी छवि धुमिल करने का कार्य कर रहे है भाजपा के पार्षद और पूर्व पार्षद-अब्दुल मन्नान…

यदि भाजपा के नेता कोई भी प्रुफ विडियो पेश करते हैं तो हम राजनीति छोड़ देंगे। इस मामले की शिकायत एसएसपी बद्रीनारायण मीणा और छावनी थाना में भी की गई है। मामले की निष्पक्षता के साथ जांच की जाये और जो भी इसमें दोषी जो भी है उनके खिलाफ कार्यवाही हो। प्रशासन पारदर्शिता बरते। मैं भी सच्चा हिन्दुस्तानी हूं। मुझे भी अकल है क मैं किस देश का वासी हूं, मैं हिन्दुस्तान का हू और ताउम्र हिन्दुस्तानी ही रहूंगा, मेरी जीत से जलकर ये लोग पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने का झूठा आरोप लगाकर झूठी शिकायत थानों में करके मेरी छवि को धूमिलकर कर रहे है। चूंकि मैं आईएएस की पढाई कर रहा था, मेरे पिता 40 सालों से मछली पालन के साथ राजनीति कर रहे थे, मेरी मां भी पार्षद रह चुकी है। जनता ने कांग्रेस के पक्ष में अपना मत दिया और मुझे शहर सरकार ने एमआईसी मेंबर बनाया उसके लिए मैं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, विधायक देवेन्द्र यादव, महापौर नीरजपाल और जिलाध्यक्ष मुकेश चन्द्राकर सहित जनता का ह्रदय से आभारी हूं। जो विश्वास इतने कम उम्र के जो मुझपर जताया है उस पर मैं खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगा।

वही वार्ड 35 के पार्षद इंजीनियर सलमान ने कहा कि केम्प में कल घटित घटना की मैं कड़ी शब्दों में निंदा करता हूं।  नारा लगाया जाना सिद्ध कर दें तो भारत मां और अपनी मां की कसम मैं राजनीति छोड़ दूंगा और अज्ञातवास में चला जाऊंगा। यदि ये भाजपा नेता साबित नही कर पायेंगे तो क्या वे राजनीति छोड़ेंगे क्या?  मंै जिस वार्ड का पार्षद हूं वहां 90 प्रतिशत आबादी हिन्दु भाईयों का है, और उन सबने मुझे अपना बेटा मानते हुए अपना सेवक चुना है। भाजपा के लोग दहशत फैलाने का कार्य कर रहे हैं, मेरा वार्ड काफी संवेदनशील है।
पत्रकारवार्ता में संतोष साहू, सोनू सेन, हरीश मोहन चौहान, भोलू सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और दोनो वार्ड के लोग मौजूद थे।

ADVERTISEMENT