• Chhattisgarh
  • politics
  • नवरात्रि में माता का आशीर्वाद लेने खुर्सीपार आएंगे नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक: दया सिंह ने दिया आमंत्रण, आयोजन को लेकर थपथपाई दया की पीठ….

नवरात्रि में माता का आशीर्वाद लेने खुर्सीपार आएंगे नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक: दया सिंह ने दिया आमंत्रण, आयोजन को लेकर थपथपाई दया की पीठ….

नवरात्रि में माता का आशीर्वाद लेने खुर्सीपार आएंगे नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक: दया सिंह ने दिया आमंत्रण, आयोजन को लेकर थपथपाई दया की पीठ…

नवरात्रि का सुंदर कार्ड देखकर प्रसन्न हुए नेता प्रतिपक्ष

माता के दरबार के लिए कई बड़े राजनेताओं को दिया गया है आमंत्रण…

भिलाई। खुर्सीपार जोन-2 के दुर्गोत्सव समिति में माता का आशीर्वाद लेने के लिए छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक आएंगे। उन्होंने इसकी हामी भर दी है। आज दुर्गोत्सव समिति के अध्यक्ष और बोल बम सेवा एवं कल्याण समिति के अध्यक्ष दया सिंह ने नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक से मुलाकात की। इस दौरान दया सिंह ने नवरात्रि का आमंत्रण कार्ड सौंपा। कार्ड देखकर धरमलाल कौशिक के चेहरे पर मुस्कान आ गई। उन्होंने इस भव्य आयोजन के लिए दया सिंह की पीठ थपथपाई और कहा कि वे आयोजन में जरूर आएंगे। छत्तीसगढ़वासियों के लिए माता का आशीर्वाद लेने जरूर आएंगे। आयोजन को लेकर दया सिंह ने बताया कि, इस बार कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जा रहा है। लोगों को जागरूक किया जा रहा है। माता के पंडाल में आने वाले लोगों को अनिवार्य रूप से मास्क पहनना होगा। वहीं सैनिटाइजेशन की पूरी व्यवस्था होगी। आयोजन की तैयारी को देखते हुए दया सिंह को बेहतर कार्य के लिए धरमलाल कौशिक ने शुभकामनाएं भी दी।

ADVERTISEMENT