• Chhattisgarh
  • social news
  • पुलिस अधीक्षक दुर्ग के निर्देशन में ग्रामीण थानां क्षेत्रों में लगाया गया ‘पुलिस चौपाल’… ‘विश्व बेटी दिवस’ के उपलक्ष पर पुलिस अधिकारियों के द्वारा ‘पुलिस चौपाल’ के माध्यम से किया गया बेटियों का सम्मान….

पुलिस अधीक्षक दुर्ग के निर्देशन में ग्रामीण थानां क्षेत्रों में लगाया गया ‘पुलिस चौपाल’… ‘विश्व बेटी दिवस’ के उपलक्ष पर पुलिस अधिकारियों के द्वारा ‘पुलिस चौपाल’ के माध्यम से किया गया बेटियों का सम्मान….

 

पुलिस अधीक्षक दुर्ग के निर्देशन में ग्रामीण थानां क्षेत्रों में लगाया गया ‘पुलिस चौपाल’…

‘विश्व बेटी दिवस’ के उपलक्ष पर पुलिस अधिकारियों के द्वारा ‘पुलिस चौपाल’ के माध्यम से किया गया बेटियों का सम्मान….

लगातार जारी है पुलिस चौपाल अभियान, ग्रामीणों में दिख रहा है जबरदस्त उत्साह।*

दुर्ग – उप पुलिस महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दुर्ग  बीएन मीणा के निर्देशन में ग्रामीण इलाकों में जनता से मधुर संबंध स्थापित करने हेतु ‘पुलिस चौपाल ‘ का आयोजन प्रतिदिन अलग-अलग गांव में किया जा रहा है। महिलाएं एवं ग्रामीणों की उपस्थिति में जनता की शिकायतों का त्वरित निराकरण का प्रयास किया जा रहा है, साथ ही ग्रामीणों को साइबर क्राइम, एटीएम फ्रॉड, घरेलू हिंसा, ऑनलाइन ठगी, यातायात नियमों का पालन करने ,अनजान व्यक्ति को किसी भी प्रकार की व्यक्तिगत जानकारी नहीं देने के संबंध में, महत्वपूर्ण जानकारी दी जा रही है। जिसमें ग्रामीणों द्वारा बढ़ चढ़कर भाग लिया जा रहा है ।
आज पुलिस चौपाल अभियान के माध्यम से *विश्व बेटी दिवस* पर गांव में उपस्थित बेटियों का सम्मान दुर्ग पुलिस के द्वारा कर समाज में बेटियों के महत्व के बारे में चर्चा भी की गई। चर्चा में बेटियों को आगे बढ़ाने एवं जागरूक किया गया ‌ साथ ही आपातकालीन परिस्थितियों में रक्षा टीम व पुलिस कंट्रोल रूम के नंबरों को साझा किया गया।

आज पुलिस चौपाल का आयोजन निम्नलिखित ग्रामों में किया गया…

 

ADVERTISEMENT