• Chhattisgarh
  • social news
  • शहर की प्रतिष्ठित ट्रांसपोर्ट कंपनी एचटीसी के डायरेक्टर इंद्रजीत सिंह को दया सिंह ने दिया नवरात्रि के लिए आमंत्रण कार्ड….

शहर की प्रतिष्ठित ट्रांसपोर्ट कंपनी एचटीसी के डायरेक्टर इंद्रजीत सिंह को दया सिंह ने दिया नवरात्रि के लिए आमंत्रण कार्ड….

शहर की ट्रांसपोर्ट कंपनी HTC को दया सिंह ने दिया नवरात्रि के लिए आमंत्रण कार्ड….

खुर्सीपार के जोन-2 में 49 साल से दुर्गोत्सव का किया जा रहा आयोजन
दया सिंह हैं समिति के अध्यक्ष
भिलाई-दुर्ग के साथ-साथ प्रदेशभर के गणमान्य नागरिकों को दिया जाएगा आमंत्रण कार्ड

भिलाई । हर साल की तरह इस बार भी खुर्सीपार जोन-2 में नवरात्रि का आयोजन भव्य रुप से होने जा रहा है। मंदिर समिति के अध्यक्ष दया सिंह ने बताया कि 7 अक्टूबर से शुरू होने वाले नवरात्रि पर्व का पहला आमंत्रण कार्ड मां दुर्गा के नाम मंदिर के पुजारी जी को सौंपा गया था। आज शहर की सबसे बड़ी ट्रांसपोर्ट कंपनी हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी के संचालक इंद्रजीत सिंह (छोटू) को आमंत्रण कार्ड सौंपा गया है। संचालक इंद्रजीत सिंह को माता के दरबार में मत्था टेकने के लिए बुलाया गया है। समिति के अध्यक्ष दया सिंह के इस आमंत्रण को इंद्रजीत ने स्वीकार किया। उन्होंने आश्वास्त किया कि इस आयोजन को भव्य से भव्य बनाने में वे पूरी कोशिश करेंगे।

सार्वजनिक दुर्गा उत्सव समिति जॉन-2 खुर्सीपार के अध्यक्ष दया सिंह ने बताया कि यह आयोजन का 49 वां वर्ष है। हर साल नवरात्रि में विशेष आयोजन होता है। माता की भक्ति में किसी प्रकार की कोई भी कमी नहीं होती हैं। समिति के सदस्यों द्वारा बढ़-चढ़कर आयोजन में भाग लिया जाता है। समिति के अध्यक्ष दया ने बताया कि प्रदेश भर में आमंत्रण कार्ड भिजवाने से पहले माता रानी को नवरात्रि का पहला कार्ड भेंट किया गया है। इस बार माता के जगराता के साथ-साथ कई बड़े आयोजन किए जाएंगे। दया सिंह ने बताया कि कार्यक्रम में प्रदेशभर से राजनेता, जनप्रतिनिधि व प्रशासनिक अधिकारी शामिल होंगे।

ADVERTISEMENT