• Chhattisgarh
  • social news
  • CSPCL के 27वे बैच का 29 वर्ष पूर्ण होने पर होटल रोमन पार्क में सेलिब्रेशन…

CSPCL के 27वे बैच का 29 वर्ष पूर्ण होने पर होटल रोमन पार्क में सेलिब्रेशन…

CSPCL के 27वे बैच का 29 वर्ष पूर्ण होने पर होटल रोमन पार्क में सेलिब्रेशन…

दुर्ग – छत्तीसगढ स्टेट पावर कंपनी के 27वे बैच के अभियंताओं के शानदार 29 वर्ष पूर्ण होने पर कार्यपालक निदेशक दुर्ग क्षेत्र संजय पटेल के मेजबानी में होटल रोमन पार्क पुलगांव दुर्ग में पारिवारिक मिलन समारोह रखा गया। बताया गया 27 बैच के अभियंताओं में मधुकर जामुलकर,  भीम सिंह कंवर, के एस मनोठिया, हर्ष मेश्राम ,श्री मनहर,श्री भोजक,श्री कुमरे,  संजय मुले आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे…
वहीं यह भी कहा गया बहुत ही सफल और जिम्मेदार बैच है. ज्ञात हो कि इस बैच के इंजीनीयर शीर्ष और महत्वपूर्ण पदो पर काबिज है जिसमे मधुकर जमुलकर पूरे प्रदेश के वितरण कंपनी के O&M के चीफ है जबकि के एस मनोठिया ट्रांसमिशन कंपनी में पूरे प्रदेश की सप्लाई व्यवस्था लोड डिस्पैच के चीफ है। इसी प्रकार भीम सिंह बिलासपुर क्षेत्र के वितरण कंपनी में विद्युत व्यवस्था के मुखिया है । वाई के मनहर बिलासपुर सिटी सर्किल में अधीक्षण अभियंता है,श्री भोजक बिलासपुर क्षेत्र में अतिरिक्त मुख्य अभियंता,श्री कुमरे रायपुर प्रोजेक्ट में अतिरिक्त मुख्य अभियंता तथा हर्ष मेश्राम दुर्ग क्षेत्र में अतिरिक्त मुख्य अभियंता एवं संजय मुले जनरेशन कंपनी में मुख्य अभियंता के पद पर पदस्थ हैं ।
सभी ने गीत संगीत और गेम्स का भरपूर आनंद लिया, एक दूसरे से मिलकर पुरानी यादों को ताजा किए तथा अगले साल पुनः मिलने के वादे के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ ।कार्यक्रम का आभार प्रदर्शन श्रीमती वर्षा पटेल ने किया।

ADVERTISEMENT