• Chhattisgarh
  • education
  • भिलाई महिला महाविद्यालय में विभिन्न कोर्सेस में रिक्त सीटों पर उपलब्धता के आधार पर अभी भी हो रहे एडमिशन्स…

भिलाई महिला महाविद्यालय में विभिन्न कोर्सेस में रिक्त सीटों पर उपलब्धता के आधार पर अभी भी हो रहे एडमिशन्स…

 

भिलाई महिला महाविद्यालय में विभिन्न कोर्सेस में रिक्त सीटों पर उपलब्धता के आधार पर अभी भी हो रहे एडमिशन्स…

महाविद्यालय द्वारा पूर्व में जारी प्रवेश सूचियों में स्थान प्राप्त छात्राओं का अभी भी जारी है एडमिशन

 

कॉलेज में प्रवेश हेतु पूर्व में ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन से वंचित छात्राओं को 1 सितम्बर से ओपन हुए एडमिशन वेबपोर्टल का मिलेगा लाभ

भिलाई – भिलाई एजुकेशन ट्रस्ट, भिलाई द्वारा हॉस्पीटल सेक्टर में संचालित भिलाई महिला महाविद्यालय में विभिन्न यूजी तथा पीजी कोर्सेस हेतु प्रवेश प्रक्रिया जारी है। इस संबंध में जानकारी देते हुए भिलाई महिला महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ संध्या मदन मोहन ने बताया की हेमचंद यादव विश्वविद्यालय, दुर्ग में आज 1 सितम्बर 2021 से स्नातक प्रथम वर्ष तथा स्नातकोत्तर कक्षाओं के विभिन्न कोर्सेस में प्रवेश हेतु एडमिशन पोर्टल खुल गया है जिसकी ऑनलाइन आवेदन की अंतिम निर्धारित तिथि 7 सितम्बर 2021 है। भिलाई महिला महाविद्यालय में प्रवेश हेतु किन्हीं कारणों से पूर्व में ऑनलाइन आवेदन करने से वंचित रह गयी छात्राओं को यूनिवर्सिटी के एडमिशन वेबपोर्टल के खुलने का लाभ मिलेगा।

*महाविद्यालय द्वारा पूर्व में जारी प्रवेश सूचियों में स्थान प्राप्त छात्राओं का अभी भी हो रहा एडमिशन*

प्राचार्या डॉ संध्या मदन मोहन ने बताया की विश्वविद्यालय से वर्तमान में प्राप्त निर्देशानुसार कुलपति की अनुमति से महाविद्यालय में प्रवेश की अंतिम तिथि 15 सितम्बर 2021 है तथा प्रवेश की प्रक्रिया महाविद्यालय स्तर पर ही पूर्ण की जानी है। उन्होंने स्पष्ट किया की हालांकि नवीन एडमिशन हेतु रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया आज 1 सितम्बर से प्रारंभ हो चुकी है परंतु भिलाई महिला महाविद्यालय द्वारा पूर्व में प्रवेश हेतु जारी की गयी सूचियों में स्थान प्राप्त छात्राएँ अभी भी संबंधित कोर्स में कॉलेज में सीट रिक्त होने की स्थिति में प्रवेश प्राप्त कर सकती हैं। पूर्व में घोषित प्रवेश सूची में स्थान प्राप्त ऐसी सभी छात्राओं के लिए कॉलेज में प्रवेश प्रक्रिया सतत् रूप से जारी है। ये छात्राएँ महाविद्यालय में शीघ्र संपर्क कर अपनी प्रवेश प्रक्रिया पूर्ण कर स्थान सुरक्षित कर लें।

*महाविद्यालय में प्रवेश हेतु शीघ्र यहाँ करें संपर्क*

महाविद्यालय में प्रवेश हेतु कॉलेज की वेबसाईट, नोटिस बोर्ड, स्टूडेंट्स के व्हाटसएप ग्रुप्स में प्रवेश संबंधी सूचना को लगातार अपडेट किया जा रहा है। महाविद्यालय के प्रवेश द्वार पर हेल्पलाइन व कॉउन्सलिंग डेस्क भी बनाए गए हैं। प्रवेश संबंधी विस्तृत जानकारी हेतु मोबाइल नंबर 9425234503, 9977320250, 7828687394 तथा 9425244897 पर संपर्क किया जा सकता है जिस पर प्राचार्य तथा प्राध्यापकगण छात्राओं को प्रवेश संबंधी मार्गदर्शन प्रदान कर समस्त जानकारी उपलब्ध करा रहे हैं।

ADVERTISEMENT