• Chhattisgarh
  • politics
  • युवा कांग्रेसियों का अनोखा प्रदर्शन: बीएसपी प्रबंधन को बेशर्म का पौधा भेंट कर जताया विरोध…

युवा कांग्रेसियों का अनोखा प्रदर्शन: बीएसपी प्रबंधन को बेशर्म का पौधा भेंट कर जताया विरोध…

युवा कांग्रेसियों का अनोखा प्रदर्शन: बीएसपी प्रबंधन को बेशर्म का पौधा भेंट कर जताया विरोध…

 

 

पिछले 100 दिनों से गंदे पानी की दंश झेल रहा भिलाई

भिलाई –  युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव आमिर सिद्दकी ने  कहा 100 से अधिक दिन बीत चुके हैं जब भिलाई टाउनशिप की जनता दूषित मटमैला पानी उपयोग करने को मजबूर है। टाउनशिप के रहवासी वही सम्मानितजन हैं जिनके बूते भिलाई इस्पात संयंत्र निरंतर प्रगति कर रहा है। कोरोनाकाल में पूरी दुनिया थम गई लेकिन भिलाई इस्पात के कर्मचारियों ने अपने प्राणों की चिंता किए बगैर मेहनत की आज उसके बदले में बीएसपी प्रबंधन ने उन्हें क्या दिया? आज पूरा टाउनशिप गंदे पानी को उपयोग में लाने मजबूर है। केंद्र को बीएसपी के उपलब्धियों का तमगा तो चाहिए लेकिन यहां के कर्मचारियों की सुध लेने वाला मोदी सरकार में कोई नहीं। लंबे समय से इन सभी मुद्दों को लेकर आवाज उठाने के बावजूद कोई हल नहीं निकला जिससे अब भिलाई की जनता का सब्र का बांध टूट चुका है अब वह दिन दूर नहीं जब भिलाई की जनता बीएसपी प्रबंधन और केंद्र सरकार के खिलाफ सड़क पर लामबंद होगी। आज हुए सांकेतिक प्रदर्शन के पश्चात मीडिया के चर्चा करते हुए युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव आमिर सिद्दकी ने कही।
आज के संकेतिक प्रदर्शन पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा कि बी एस पी प्रबंधन द्वारा विभिन्न सेक्टरों में गंदे पानी की सप्लाई को देखते हुए लगातार युवा कांग्रेसियों ने प्रबंधन को शिकायत एवं प्रदर्शन कर रहे थे। जिसके बावजूद प्रबंधन द्वारा कोई ठोस कदम ना उठाते देख युवा कांग्रेस ने बी एस पी अधिकारियों को बेशर्म का पौधा भेंट किया।
कार्यक्रम की अगुवाई कर रहे युवा कांग्रेस प्रदेश सह सचिव विभोर दुर्गकर ने बताया की कई बार प्रदर्शन और शिकायत करने के बाद भी प्रबंधन केवल आश्वासन दे रही है। इस लापरवाही को देखते हुए युवा कांग्रेस ने आज बी एस पी प्रबंधन को बेशर्म के पौधे को भेंट किया है।

बीएसपी के अधिकारियों की इस ढीठ रवैये से क्षुब्ध कांग्रेसियों में प्रबंधन को चेतावनी दी कि अब भिलाई टाउनशिप की जनता आपके इस रवैये से तंग आ चुकी है यदि जल्द इसका निराकरण करते हुए प्रबंधन ठोस कदम नहीं उठाता है तो आंदोलन का स्वरूप और भी वृहद होगा और यदि जनता सड़को पर उतरी तो इसकी पूरी जिम्मेदारी बीएसपी सेल प्रबंधन और केंद्र में बैठी सरकार को होगी।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव आमिर सिद्दीकी प्रदेश सह सचिव विभोर दुर्गकर,जिला अध्यक्ष अंकुश पिल्ले, मन्नान ,सीमांत, जय भाटिया ,मोहम्मद नदीम ,फिरोज खान ,नासिर अली ,विशेष गौतम अमन सोनी ,हारिस सिद्दीकी ,विवेक साहू ,नवीन साहू, आर्यन साहू हेमंत सिंह ,सोनू खान, आकर्ष, कैफ़ ,शोएब, आदि उपस्थित थे।

 

ADVERTISEMENT