• Chhattisgarh
  • education
  • के एच मेमोरियल स्कूल का रिजल्ट 100 प्रतिशत, 6 स्टूडेंट्स को मिले 90 प्रतिशत से ऊपर , प्रियांश सिंह बने टॉपर…

के एच मेमोरियल स्कूल का रिजल्ट 100 प्रतिशत, 6 स्टूडेंट्स को मिले 90 प्रतिशत से ऊपर , प्रियांश सिंह बने टॉपर…

के एच मेमोरियल स्कूल का रिजल्ट 100 प्रतिशत,
6 स्टूडेंट्स को मिले 90 प्रतिशत से ऊपर ,
प्रियांश सिंह बने टॉपर
● कोविड काल को देखते हुए रिजल्ट काफी
अच्छा और उत्साहजनक: विभा झा

भिलाई – सीबीएसई 12वीं बोर्ड के नतीजे 30 जुलाई शुक्रवार को घोषित किए गए. के एच मेमोरियल स्कूल का रिजल्ट 100 प्रतिशत रहा. यहां के 6 स्टूडेंट्स ने 90% से ऊपर लाकर स्कूल का गौरव बढ़ाया है. प्रियांश सिंह 95.7% लाकर स्कूल के टॉपर बने हैं. स्कूल की प्रिंसिपल विभा झा ने रिजल्ट को काफी अच्छा बताया है. कोविड के कारण पिछले डेढ़ वर्षो में जो शिक्षा का माहौल था उसे देखते हुए इस रिजल्ट को उन्होंने उत्साहजनक बताया.
स्टूडेंट प्रियांशु सिंह को 95.6%, आदित्य बर्नवाल 95%, अमन मारकंडे 91.8 %, गगन वर्मा 94.8%, पवन शर्मा 90.8%, हेमनप्रीत 90.2%, प्रियांशु मिश्रा 85.8%, संजना झा 85.6%, सोनम राय 79.6%, सन्विल घूम 85.6%, आदित्य सिंह 82.2% लाकर स्कूल एवं अपने परिवार का गौरव बढ़ाया है.
प्रिंसिपल विभा झा ने रिजल्ट पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि एजुकेशन के इतिहास में यह पहली बार है कि स्टूडेंट्स को 480 दिन वेट करने के बाद रिजल्ट मिला है. स्टूडेंट्स को इस रिजल्ट का काफी इंतजार रहता है क्योंकि इस पर ही उनका भविष्य निर्भर रहता है. उन्हें किस फील्ड में जाना है वे इसकी प्लानिंग करके रखते हैं. लेकिन इस बार रिजल्ट देरी से आने के कारण स्टूडेंट्स दिशाहीन दिखे. रिजल्ट ना आने से पेरेंट्स भी काफी परेशान थे. लेकिन अब रिजल्ट आ गए हैं. स्टूडेंट्स अपने फ्यूचर की प्लानिंग कर सकते हैं.
प्रिंसिपल विभा झा ने कहा कि रिजल्ट बहुत अच्छा है बावजूद यदि किसी स्टूडेंट को लगता है कि उन्हें सही मार्क्स नहीं मिले हैं तो सीबीएसई के नियमों के अनुसार उनके लिए प्रोसेस है. वे फिर से अप्लाई कर सकते हैं. सीबीएसई जो भी निर्णय देगा उसका पालन किया जाएगा. प्रिंसिपल विभा झा ने सभी सफल छात्रों के भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएं दी.

ADVERTISEMENT