• Chhattisgarh
  • स्वर्गीय सोनल जी पारख की पुन्यतिथि पर स्वास्थ्य परीक्षण शिविर….

स्वर्गीय सोनल जी पारख की पुन्यतिथि पर स्वास्थ्य परीक्षण शिविर….

स्वर्गीय सोनल जी पारख की पुन्यतिथि पर स्वास्थ्य परीक्षण शिविर….

दुर्ग – “डोनेट थोड़ा सा” और “ल्यासा महिला समिति” के द्वारा आयोजित किशोरी बालिकाओं का स्वास्थ्य जांच आयोजित किया गया। ये बालिकाएं आंगनबाड़ी क्षेत्र से हैं।7 – से 16 तारीख के बीच में वजन त्यौहार के अंतर्गत बालिकाओं का वजन भी लिया जाएगा। जिसमें 11 से 18 वर्ष की बालिकाओं का हीमोग्लोबिन और स्वास्थ्य का जांच हुआ।
जांच करने डॉक्टर और टीम आशीर्वाद ब्लड बैंक और सेवक फाउंडेशन की ओर से आए थे। इस कार्यक्रम में 400 बालिकाओं की जांच की गई, ये सारी जरूरतमंद बालिकाएं थी। कार्यक्रम को विभिन्न भागों में आयोजित किया गया और सभी को मास्क, सैनिटाइजर उपयोग करवाया और उन्हें स्वयं को स्वच्छ रखने की जानकारी दी गई।
इस आयोजन में संस्था “ल्यासा महिला समिति” की अध्यक्ष सुषमा श्री जी, “डोनेट थोड़ा सा” के अध्यक्ष अभिजीत पारख, एवम अन्य सदस्य खुशी जैन,दुर्गी गुप्ता, रूपल गुप्ता, पलक गुप्ता, लाला गुप्ता, एम. डी.शाजिद, अंकित दिल्लीवार, गरिमा राजपूत मौजूद थे। साथ ही आंगनवाड़ी की प्रमुख ममता जी और अन्य कार्यकर्ता के सहयोग से यह कार्यक्रम सफल हुआ। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से नव दृष्टि फाउंडेशन, सेवक फाउंडेशन, रेड ड्रॉप फ्रेंड्स क्लब छत्तीसगढ़ , छत्तीसगढ़ ब्लड डोनर फाउंडेशन, के सदस्य उपस्थित रहे राज आढ़तिया , विकास जायसवाल, सूरज साहू , हरजिंदर सिंह, सोमेश राव, नरोतम वर्मा, दिलेश्वर चौहान, नयन गुल्हाने इस कार्यक्रम में शामिल थे।

ADVERTISEMENT