• Chhattisgarh
  • बीएसपी ट्रक ट्रेलर स्टील ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन भिलाई के पदाधिकारियों ने दुर्ग सांसद को ज्ञापन के माध्यम से अपनी समस्या बताई…व निराकरण की मांग सांसद से की….

बीएसपी ट्रक ट्रेलर स्टील ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन भिलाई के पदाधिकारियों ने दुर्ग सांसद को ज्ञापन के माध्यम से अपनी समस्या बताई…व निराकरण की मांग सांसद से की….

बीएसपी ट्रक ट्रेलर स्टील ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन भिलाई के पदाधिकारियों ने दुर्ग सांसद को ज्ञापन के माध्यम से अपनी समस्या बताई…व निराकरण की मांग सांसद से की….

भिलाई – बीएसपी ट्रक ट्रेलर स्टील ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन भिलाई के पदाधिकारियों द्वारा आज दुर्ग सांसद विजय बघेल से मुलाकात कर अपनी समस्याओं व मांगो से सांसद को अवगत कराया.

 

वही बीएसपी ट्रक ट्रेलर स्टील ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन भिलाई द्वारा सांसद को ज्ञापन दिया गया. एसोसिएशन के द्वारा ज्ञापन के माध्यम से कहां गया की बीएसपी के बोरिया गेट पर लगातार लग रहे जाम से संयंत्र कर्मचारी और माल वाहक को हो रही है गंभीर परेशानी.. संयंत्र के साथ ही संयंत्र से माल खरीदने वाले स्थानीय उद्योगों और व्यवसायियों को हो रही है व्यापारिक छति… पदाधिकारियों ने आग्रह किया की बोरिया गेट के बगल से मालवाहक गाड़ियों के आवागमन हेतु एक अलग गेट, प्रवेश व निकासी बनाया जाए. संयंत्र के अंदर मालवाहक गाड़ियों के वजन हेतु 3 धर्म कांटा उपलब्ध है. जिसके कारण सैकड़ों मालवाहक गाड़ियां वजन कराने हेतु काफी लंबा इंतजार करना पड़ता है. अतः धर्म कांटा के पास गाड़ियों की कतार लगती है. जिससे जाम की स्थिति संयंत्र के भीतर भी निर्मित होती है. संयंत्र से माल लेने वाले उद्योग एवं व्यापारियों को अपने माल की निकासी में अनावश्यक विलंब होता है. उचित समय पर अपेक्षित माल की आपूर्ति ना हो पाने से उद्योगों एवं व्यापारियों को आर्थिक क्षति पहुंचती है. साथ ही संयंत्र के व्यापार पर भी विपरीत असर पड़ता है! वही पदाधिकारियों ने कहा कि संयंत्र प्रबंधन धर्म कांटे की संख्या में दुगनी वृद्धि करते हुए 3 धर्म कांटे और स्थापित कर दे तो इस समस्या का समाधान हो जाएगा… इस दौरान एसोसिएशन की तरफ से संरक्षक प्रभुनाथ मिश्रा, कार्यकारी अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह छोटू, महासचिव गनी खान, सुधीर सिंह ठाकुर, महेंद्र सिंह पप्पी, बलविंदर सिंह बिल्ला, सतवीर सिंह, अनिल चौधरी, अशोक जैन, सानू खान व अन्य पदाधिकारी इस दौरान मौजूद रहे….

ADVERTISEMENT